मेसेज भेजें
समाचार
Home > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में पीसीबी असेंबली सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए इतालवी ग्राहक स्काई-विन फैक्ट्री का दौरा करते हैं

पीसीबी असेंबली सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए इतालवी ग्राहक स्काई-विन फैक्ट्री का दौरा करते हैं

2023-06-20

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में पीसीबी असेंबली सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए इतालवी ग्राहक स्काई-विन फैक्ट्री का दौरा करते हैं

पीसीबी असेंबली सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए इतालवी ग्राहक स्काई-विन फैक्ट्री का दौरा करते हैं

 

हाल ही में, हमारे कारखाने को पीएबी असेंबली के सहयोग से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए इटली के एक महत्वपूर्ण ग्राहक का स्वागत करने का सौभाग्य मिला।यह बैठक न केवल इतालवी बाजार के साथ हमारे सहयोग को गहरा करने में मदद करती है, बल्कि पीसीबीए उद्योग में हमारी कंपनी की प्रतिस्पर्धात्मकता को भी बढ़ाती है।

 

इस बैठक के दौरान, दोनों पक्षों ने पीएबी असेंबली सहयोग के विभिन्न विवरणों पर चर्चा की।

 

सबसे पहले, हमने अपने ग्राहक को अपने कारखाने की उत्पादन क्षमता और उन्नत उत्पादन उपकरणों का विस्तृत परिचय दिया।हमारी स्काई-विन पीसीबीए मैन्युफैक्चरिंग में एक अत्यधिक कुशल टीम है जो सभी प्रकार की जटिल असेंबली आवश्यकताओं से निपटने के लिए पर्याप्त लचीली है।इसके अलावा, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रियाओं और प्रमाणन मानकों का प्रदर्शन किया कि प्रत्येक पीएबी असेंबली की गुणवत्ता उच्चतम मानकों को पूरा करती है।

 

बैठक के दौरान, हमने अपने इतालवी ग्राहक के साथ सहयोग मॉडल और परियोजना समयरेखा पर सक्रिय रूप से चर्चा की।हमने सहयोग के लिए अपनी अपेक्षाओं और जरूरतों का आदान-प्रदान किया और रुचि के सामान्य बिंदु पाए।अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरी तरह से समझकर, हम उन्हें पीएबी असेंबली के लिए उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित समाधान प्रदान करेंगे।

 

इसके अलावा, हमने गुणवत्ता आश्वासन, बिक्री उपरांत सेवा और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन पर गहन चर्चा की है।हम अपनी साझेदारी के दौरान उत्कृष्ट गुणवत्ता आश्वासन प्रदान करने और यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि असेंबली प्रक्रिया के हर चरण को सख्ती से नियंत्रित किया जाए।हमारी बिक्री-पश्चात सेवा टीम ग्राहकों की संतुष्टि और सफलता सुनिश्चित करने के लिए तकनीकी सहायता और समाधान प्रदान करने के लिए तैयार रहेगी।

 

बैठक के अंत में, सहयोग अनुबंध के अंतिम विवरण पर चर्चा की गई और प्रारंभिक सहयोग पर सहमति बनी।यह एक ऐतिहासिक क्षण था, जो हमारे इतालवी ग्राहक के साथ दीर्घकालिक संबंध की शुरुआत का प्रतीक था।

 

हमें विश्वास है कि हमारे संयुक्त प्रयासों और सहयोग के माध्यम से, पीएबी असेंबली साझेदारी दोनों पक्षों के लिए महान व्यावसायिक अवसर और विकास की गुंजाइश लाएगी।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर पीसीबी असेंबली सहयोग के बारे में चर्चा करने के लिए इतालवी ग्राहक स्काई-विन फैक्ट्री का दौरा करते हैं  0

Send your inquiry directly to us

Privacy Policy China Good Quality टर्नकी पीसीबी असेंबली Supplier. Copyright © 2023-2024 turnkey-pcbassembly.com . All Rights Reserved.