मेसेज भेजें
समाचार
Home > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में शेन्ज़ेन हाईटेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैं

शेन्ज़ेन हाईटेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैं

2023-11-28

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में शेन्ज़ेन हाईटेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैं

शेन्ज़ेन हाई-टेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैंः चीनी हाई-टेक उद्यमों की उत्पादन शक्ति को गहराई से समझना


शेन्ज़ेन, 19 नवंबर, 2023- हाल ही में, एक सप्ताह तक चलने वाला 25वां चीन अंतर्राष्ट्रीय उच्च प्रौद्योगिकी मेला (सीआईएफटीआईएस) शेन्ज़ेन में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।चीन की उच्च तकनीक उपलब्धियों को प्रदर्शित करने और व्यापार करने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में, हाई टेक फेयर ने दुनिया भर के उद्योग जगत के अभिजात वर्गों और व्यापारिक प्रतिनिधियों को भाग लेने के लिए आकर्षित किया है।


इनमें से ईरान के ग्राहकों ने हाई-टेक फेयर में विभिन्न बूथों का दौरा करने के बाद हमारे बूथ में काफी दिलचस्पी दिखाई।उन्होंने हमारे सर्किट बोर्ड और संबंधित प्रौद्योगिकियों की गहरी समझ प्राप्त की है, और कुछ पेशेवर मुद्दों पर परामर्श किया है। हमने ग्राहक द्वारा उठाए गए सवालों के विस्तृत और संतोषजनक जवाब दिए हैं,जिन्होंने हमारे साथ और सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की।.
हमारी उत्पादन क्षमता और सेवाओं की गहरी समझ प्राप्त करने के लिए, प्रदर्शनी के बाद ईरानी ग्राहक तुरंत हमारे कारखाने का दौरा करते थे।प्रबंधक Lei और हमारी टीम हमारे पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा करने के लिए ग्राहकों का नेतृत्व किया और उन्हें हमारी कंपनी के 7 उच्च गति एसएमटी पीसीबीए उत्पादन लाइनों के लिए एक विस्तृत परिचय दिया, 2 डीआईपी उत्पादन लाइनें और 2 कार्यात्मक परीक्षण लाइनें।


यात्रा के दौरान, ग्राहक ने हमारी उत्पादन लाइन क्षमता को अत्यधिक मान्यता दी। परिचय के अनुसार, हमारी एसएमटी उत्पादन क्षमता 420000 चिप्स प्रति घंटे तक पहुंचती है,और सोल्डरिंग के बाद उत्पादन क्षमता 54000 चिप्स प्रति घंटे तक पहुंचती हैग्राहक के चेहरे पर एक संतुष्ट मुस्कान दिखाई दी, जिससे संकेत मिलता है कि इससे स्थानीय बाजार में उनकी उत्पादन दक्षता में काफी सुधार होगा।


यात्रा के बाद, ग्राहक ने हमारे कारखाने की सराहना की और इस तरह की उन्नत उत्पादन लाइनों और उत्कृष्ट उत्पादन क्षमता को देखकर हमारे सहयोग के अगले कदम पर विश्वास व्यक्त किया।वे भविष्य में अधिक क्षेत्रों में सहयोग को गहरा करने और दोनों कंपनियों के विकास को संयुक्त रूप से बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।.


यह उच्च तकनीक मेला न केवल हमें अपनी ताकत और प्रौद्योगिकी दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करता है, बल्कि हमें संभावित साझेदार और व्यापार के अवसर भी प्रदान करता है।हम भविष्य में दुनिया भर के ग्राहकों के साथ संवाद करने और सहयोग करने के लिए और अधिक अवसरों की उम्मीद करते हैं।, और संयुक्त रूप से वैश्विक प्रौद्योगिकी उद्योग के विकास को बढ़ावा देंगे।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर शेन्ज़ेन हाईटेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैं  0के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर शेन्ज़ेन हाईटेक फेयर अभी समाप्त हुआ है, ईरानी ग्राहक तुरंत आ रहे हैं  1

Send your inquiry directly to us

Privacy Policy China Good Quality टर्नकी पीसीबी असेंबली Supplier. Copyright © 2023-2024 turnkey-pcbassembly.com . All Rights Reserved.