मेसेज भेजें
समाचार
Home > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में रूसी ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा किया और पीसीबीए उत्पादन लाइन के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की

रूसी ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा किया और पीसीबीए उत्पादन लाइन के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की

2023-11-03

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में रूसी ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा किया और पीसीबीए उत्पादन लाइन के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की


1 नवम्बर 2013- शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड ने हाल ही में रूस से ग्राहकों के एक समूह का स्वागत किया। इस यात्रा के दौरान,ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का गहन दौरा किया और उसे समझा।, और कंपनी के उत्पादन उपकरण और क्षमता की अत्यधिक प्रशंसा की।


General Manager Law personally accompanied the customer to visit the PCBA production workshop and introduced the company's advanced PCBA production equipment and efficient production capacity to the customer in detailश्री लियू ने जोर देकर कहा कि टिआंदेशेंग टेक्नोलॉजी कंपनी के पास उद्योग में अग्रणी एसएमटी पीसीबीए उत्पादन लाइन है।जो कंपनी को उच्च गुणवत्ता और उच्च परिशुद्धता वाले पीसीबीए के उत्पादन में मजबूत ताकत देता है।.


यात्रा के दौरान ग्राहकों ने कंपनी के उत्पादन उपकरण, तकनीकी शक्ति और स्वच्छ और व्यवस्थित कार्य वातावरण की अत्यधिक सराहना की।उन्होंने कहा कि टियांदेशेंग टेक्नोलॉजी की मजबूत ताकत को देखकर उन्हें कंपनी के साथ सहयोग के अगले कदम पर भरोसा मिला है।.


अपनी स्थापना के बाद से, शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली पीसीबीए उत्पादन सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी के पास उन्नत उत्पादन उपकरण हैं,पेशेवर तकनीकी दल, और सख्त गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली, जो Tiandesheng प्रौद्योगिकी उद्योग में एक अच्छी प्रतिष्ठा का आनंद बनाता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर रूसी ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा किया और पीसीबीए उत्पादन लाइन के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की  0


एक रूसी ग्राहक की यात्रा के संबंध में, स्काई-विन टेक्नोलॉजी ने कहा कि यह कंपनी की तकनीकी ताकत और उत्पादन क्षमता की पुष्टि है,और साथ ही कंपनी के लिए सेवा की गुणवत्ता में निरंतर सुधार करने के लिए एक प्रेरक शक्तिभविष्य में,Tiandesheng प्रौद्योगिकी "ग्राहक केंद्रित" की सेवा अवधारणा का पालन करना जारी रखेगा और वैश्विक ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता और अधिक पेशेवर पीसीबीए उत्पादन सेवाएं प्रदान करेगा.


शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेडइलेक्ट्रॉनिक विनिर्माण उद्योग की समृद्धि और विकास को संयुक्त रूप से बढ़ावा देने के लिए अधिक घरेलू और विदेशी उद्यमों के साथ साझेदारी स्थापित करने के लिए तत्पर है।.

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर रूसी ग्राहकों ने कंपनी की पीसीबीए उत्पादन कार्यशाला का दौरा किया और पीसीबीए उत्पादन लाइन के लिए उच्च प्रशंसा व्यक्त की  1

 

Send your inquiry directly to us

Privacy Policy China Good Quality टर्नकी पीसीबी असेंबली Supplier. Copyright © 2023-2024 turnkey-pcbassembly.com . All Rights Reserved.