मेसेज भेजें
समाचार
Home > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन

25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन

2023-11-27

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन

CHTF2023 बधाई हो!
हैशटैगचाइनाहाइटटेकफेयर हैशटैगसीएचटीएफ हैशटैगशेन्ज़ेनस्काईविन पीसीबीएसेंबली #हिटेक#
पिछले सप्ताह, हम एक पेशेवर सेवा प्रदाता के रूप में 25 वें चीन हाई-टेक फेयर के दौरान पीसीबी असेंबली टर्नकी समाधान का प्रदर्शन करने के लिए हैं। हमारी टीम सफल रही,नए ग्राहकों के लिए अत्यधिक पेशेवर सेवा प्रदान करना.
मुझे आशा है कि हम सभी अगले वर्ष फिर से मिल सकते हैं!
हैशटैगपीसीबी हैशटैगएसएमटी हैशटैगडीआईपी हैशटैगबीजीए

 

हमारे बूथ पर आए सभी ग्राहकों को एक बार फिर से बहुत बहुत धन्यवाद, आपकी मान्यता और समर्थन के लिए धन्यवाद! एक वन-स्टॉप पीसीबीए आपूर्तिकर्ता के रूप में,Tiandesheng प्रौद्योगिकी उच्च गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, उच्च दक्षता, और कम लागत वाले पीसीबीए वैश्विक ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप विनिर्माण सेवाएं।कंप्यूटर परिधीय उपकरण, औद्योगिक नियंत्रण, स्मार्ट घरों, आदि हमारी टीम पीसीबीए उद्योग में कई वर्षों का अनुभव है और आपको योजनागत डिजाइन, पीसीबी लेआउट सहित समाधान की एक पूरी श्रृंखला प्रदान कर सकते हैं,पीसीबी उत्पादनहमारे पास एक सख्त गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली है और हमने IATF16949 गुणवत्ता प्रणाली प्रमाणन पारित किया है।हमारे पास अनुभवी विपणन कर्मचारी हैं, एक-से-एक सेवा, 24 घंटे ऑनलाइन; उच्च गुणवत्ता, उच्च दक्षता, सिर्फ बेहतर सेवा के लिए!

 

आइए हम एक साथ प्रदर्शनी के अद्भुत क्षणों को याद करें!

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन  0के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन  2

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर 25वें उच्च तकनीक मेले का शानदार समापन  3

 

 

Send your inquiry directly to us

Privacy Policy China Good Quality टर्नकी पीसीबी असेंबली Supplier. Copyright © 2023-2024 turnkey-pcbassembly.com . All Rights Reserved.