मेसेज भेजें
समाचार
Home > समाचार > कंपनी की खबर के बारे में शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 25वें चीन अंतर्राष्ट्रीय हाई-टेक मेले 2023 में भाग लेगी।

शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 25वें चीन अंतर्राष्ट्रीय हाई-टेक मेले 2023 में भाग लेगी।

2023-10-28

नवीनतम कंपनी समाचार के बारे में शेन्ज़ेन स्काई-विन टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड 25वें चीन अंतर्राष्ट्रीय हाई-टेक मेले 2023 में भाग लेगी।

25वां चीन अंतर्राष्ट्रीय उच्च तकनीक मेला 2023 आ रहा है, हमारा दौरा करने के लिए आपका स्वागत है।
 

स्काई-विन पीसीबीए विनिर्माण आप लोगों के लिए इंतजार कर रहा है।

 

प्रदर्शक का नाम:25वां चीन अंतर्राष्ट्रीय उच्च तकनीक मेला 2023
बूथ नं. :3बी20
समय: 15 नवंबर 2023 से नहींवेमबेरी19, 2023
पता: शेन्ज़ेन कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र (फुटियान), गुआंग्डोंग प्रांत, चीन

हम जल्द ही आपके साथ करीबी और अच्छी बातचीत का इंतजार कर रहे हैं।
ई-मेलःtiffany@sky-win.com.cn
फ़ोन नंबरः +86-15899975147 ((वॉट्सएप्प के समान)

 

नवाचार विकास को प्रेरित करता है और ज्ञान भविष्य को सशक्त बनाता है


राज्य परिषद द्वारा अनुमोदित हाई-टेक फेयर का परिचय, वाणिज्य मंत्रालय द्वारा आयोजित 25वां चीन अंतर्राष्ट्रीय हाई-टेक फेयर (इसके बाद 'हाई-टेक फेयर' कहा जाएगा),विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय, और शेन्ज़ेन नगर लोक सरकार, 15-19 नवंबर, 2023 को शेन्ज़ेन कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित किया जाएगा।


उच्च तकनीक मेले में उपलब्धि व्यापार, उत्पाद प्रदर्शन, उच्च स्तरीय मंच, परियोजना निवेश को बढ़ावा देना, सहयोग और आदान-प्रदान शामिल हैं।उच्च तकनीक मेला चीन के उच्च तकनीक क्षेत्र के लिए बाहरी दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण खिड़की बन गया है।इसे "चीन में नंबर 1 विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रदर्शनी" के रूप में जाना जाता है। यह चीन और यहां तक कि दुनिया में एक प्रभावशाली ब्रांड प्रदर्शनी है, और शेन्ज़ेन का एक उज्ज्वल व्यवसाय कार्ड है।

 

हाई-टेक फेयर का व्यावसायीकरण को बढ़ावा देने में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।उच्च प्रौद्योगिकी उपलब्धियों का औद्योगीकरण और अंतर्राष्ट्रीयकरण तथा देशों और क्षेत्रों के बीच आर्थिक और तकनीकी आदान-प्रदान और सहयोग को बढ़ावा देना.

चीन हाई-टेक फेयर के फायदे चीन हाई-टेक फेयर वर्तमान में चीन की सबसे बड़ी और सबसे प्रभावशाली विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रदर्शनी है,और यह एक ब्रांड प्रदर्शनी है जिसका कुछ अंतरराष्ट्रीय प्रभाव है।.


हाई-टेक फेयर ने कई कंपनियों के लिए अच्छे लाभ लाए हैं। माइक्रोसॉफ्ट, आईबीएम, सोनी, क्वालकॉम, सैमसंग, एचपी, सीमेंस, तोशिबा, ओरेकल, एलजी, हिटाची,और पैनासोनिक, प्रदर्शनी में कई बार भाग लिया है। Tencent, Huawei, Kingdee, iFlytek, हान के लेजर,और Tongzhou इलेक्ट्रॉनिक्स चीन के निजी उद्यमों की एक बड़ी संख्या के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं यहाँ से वैश्विक जाने के लिए.


हाई-टेक फेयर देश और विदेश में मीडिया के ध्यान का केंद्र हैः प्रत्येक प्रदर्शनी में लगभग 200 घरेलू और विदेशी मीडिया के 1,500 से अधिक संवाददाताओं ने कवरेज में भाग लिया है।इसमें केवल चीनी मीडिया ही शामिल नहीं है।, लेकिन मुख्यधारा के प्रिंट मीडिया और विदेशों से कई ऑनलाइन मीडिया भी।


हाई-टेक फेयर में प्रचार के शक्तिशाली तरीके हैंः आयोजकों द्वारा विशेष रूप से तैयार किए गए विशेष प्रचार योजनाएं, प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्रत्यक्ष पत्र और प्रत्यक्ष मेल;वर्षों से घरेलू और विदेशी मीडिया के साथ बने दीर्घकालिक सहकारी संबंधों का पूर्ण लाभ उठाते हुए, ताकि घरेलू और विदेशी उद्यमों और ग्राहकों को पूरी तरह से शामिल किया जा सके।

 

हाई-टेक फेयर के बारे में जानें।


हाई-टेक फेयर में उच्च गुणवत्ता वाले दर्शकों का समूह होता हैः यह हमेशा से ही देश और विदेश में लोगों के बीच लोकप्रिय रहा है, जिसमें हर साल 500,000 से अधिक आगंतुक आते हैं।

 

अवसर और फसल

 

  1. हाई-टेक मेले ने कई चीनी और विदेशी उद्यमों, मध्यस्थों और हजारों निवेशकों को प्रौद्योगिकी की जरूरतों के साथ आकर्षित किया है।और पेटेंट और प्रौद्योगिकी धारकों के लिए दुनिया भर से भागीदारों को मिलेगा.
  2. हाई-टेक फेयर में हर साल 10,000 से अधिक हाई-टेक परियोजनाएं आयोजित की जाती हैं, जो निवेशकों को नए पेटेंट, प्रौद्योगिकियां,परियोजनाओं और निवेश और सहयोग के अवसरों की एक बड़ी संख्या.
  3. हाई-टेक फेयर से वैश्विक उच्च तकनीक वाले उत्पादों और उपकरणों के निर्माताओं को अपने उत्पादों के लिए चीनी बाजार में तेजी से प्रवेश करने के लिए चैनल खोजने में मदद मिलेगी।
  4. उच्च तकनीक मेले में विभिन्न नवाचार और उद्यमिता संसाधनों को एक साथ लाया जाएगा और यह सभी प्रकार के उद्यमियों के लिए प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।प्रभावी परियोजना रोड शो के माध्यम से साझा करें और संवाद करें, पूंजी मिलान, प्रौद्योगिकी आदान-प्रदान, अनुभव आदान-प्रदान और अन्य गतिविधियां।
  5. उच्च स्तरीय संवाददाता सम्मेलन, विभिन्न मंच, सम्मेलन,हाई-टेक मेले में विभिन्न संगठनों द्वारा आयोजित कॉकटेल पार्टी और अन्य गतिविधियां सभी प्रतिभागियों को विभिन्न सूचना और व्यावसायिक अवसर प्रदान करेंगी।.

Send your inquiry directly to us

Privacy Policy China Good Quality टर्नकी पीसीबी असेंबली Supplier. Copyright © 2023-2024 turnkey-pcbassembly.com . All Rights Reserved.